Jio Diwali Dhamaka Offer: मिलेगा 15 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी – TechYukti


पोस्ट को शेयर करे

Jio ने दिवाली के इस अवसर पर अपना Jio Diwali Dhamaka Offer Launch कर दिया है जिसके तहत सभी जिओ ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकते है। जिओ ने इस ऑफर का नाम ‘Jio Fiber Double Festival Bonanza Offer 2022’ रखा है। 

जिसमे नए जिओ यूजर्स को 100% वैल्यू बैक और 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल सकती है, अगर आप इस ऑफर के बारे मे पूरी जानकारी जानना चाहते है तो उसके लिए आपको हमारे इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। 

जिसके बाद आप इस Jio Diwali Dhamaka Offer के बारे मे विस्तार से समझ सकते है जैसे कि ये ऑफर कब से कब तक और किसे मिलेगा। 


Jio Diwali Dhamaka Offer क्या है?

जिओ हर वर्ष दिवाली के समय पर अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट ऑफर लेकर आता है जिसमे जिओ यूजर्स को Benefits मिलते है, इस समय पर कुछ नए ऑफर लॉन्च किए जाते है जिससे आपको कम पैसों मे उसका लाभ मिल जाता है या अधिक दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। 

तो अगर आप भी Jio Fiber लगवाने के बारे मे सोच रहे है तो ये बिल्कुल सही समय है New Jio Fiber Connection लेना के लिए। इस ऑफर मे आपको नया कनेक्शन लगवाने पर ₹6500 तक का लाभ हो सकता है, यदि आप इस ऑफर का उपयोग करना चाहते है तो इसे पूरा पढे। 

Jio Fiber के Best Diwali Plans 

जिओ फाइबर मे दो प्लान है जो सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते है, पहला जिसमे आपको ₹599 रुपए का रिचार्ज करवाना होता है जिसकी स्पीड लिमिट 30Mbps होती है और इसमे आपको अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जाता है। 

और वही दूसरा प्लान भी है जिसके लिए ₹899 का रिचार्ज करवाना होता है, जिसमे 100Mbps की इंटरनेट स्पीड लिमिट दी जाती है, आप ये बहुत अच्छे से जानते होंगे की जिओ फाइबर स्पीड के मामले मे बहुत ही अच्छा माना जाता है। 

इन दोनों ही प्लांस पर आपको Jio Diwali Dhamaka Offer 2022 दिया जा रहा है जिसमे आपको 100% Value Back और 15 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिलेगी। 

इस ऑफर को आप हाथ से छूटने मत देना क्योंकि ये ऑफर केवल 18 October से लेकर 30 October तक ही रहेगा इसी समय अंतराल के बीच मे नया जिओ फाइबर कनेक्शन लेने वाले कस्टमर को ही ये ऑफर दिए जा रहे है। 

Jio Fiber ₹599 Plan Benefits:- 

आइए दोस्तों, अब हम जानते है कि हमे इस प्लान मे किस तरह के लाभ मिलेगा, तो जीतने भी नए कस्टमर इस प्लान को चुनते है तो उन्हे इसके लिए 6 महीने का रिचार्ज एक साथ करवाना होगा तभी आपको इसका लाभ मिल पाएगा। 

जिसमे इंटरनेट स्पीड की लिमिट 30 Mbps तक रहेगी,इसी के साथ मे 14 OTT Apps का एक्सेस दिया जाएगा और 550 से भी ज्यादा On-Demand Channels भी उपयोग कर पाएंगे। 

जिसके लिए आपको (Rs.3,594+Rs.647 GST) यानि कि कुल ₹4,241 देने होंगे और इसमे आप 6 महीने + 15 दिन की वेलिडीटी दी जाएगी और आपको 4500 रुपए तक का वाउचर भी दिए जाएंगे जिन्हे आप Ajio पर शॉपिंग करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

Jio Fiber ₹899 Plan Benefits:- 

अगर आपके घर मे इंटरनेट से कनेक्ट होने वाले ज्यादा डिवाइस है तो उस स्तिथि मे आपको जिओ फाइबर का ये वाला प्लान लेना चाहिए जिसके लिए आपको 899 रुपए प्रति माह देना होगा, इसकी इंटरनेट स्पीड की लिमिट 100 Mbps है। 

यानि आराम से 10-12 MBPS Downloading Speed आ सकती है, इसमे भी आपको पहले वाले प्लान के जैसे 14 OTT App और 550 On-Demand Channels भी दिए जाते है। 

यह प्लान आपको 6 महीने के लिए 6,365 रुपए का पड़ जाएगा जिसमे (Rs.5,394+Rs.971 GST) होती है। इस ऑफर को लेने वाले ग्राहक को 6500 रुपए का वाउचर दिया जाएगा। यदि देखा जाए तो आपने 6365 रुपए खर्च किए और आपको 6500 रुपए का वाउचर मिल गया। 

इस हिसाब से तो ये आपको जिओ फाइबर का प्लान बिल्कुल फ्री ही मिल गया

Jio Fiber ₹899 Plan Benefits

इस प्लान को लेने के अन्य फायदे:- 

यदि आप इन दोनों मे से कोई भी प्लान लेते है तो उसी मे ही आपको TV चलाने के लिए जिओ का 4K Fiber Set Top Box मिलता है जिसकी कीमत कुछ 6000 रुपए के आस-पास होती है। 


यदि आप जिओ के इस Jio Diwali Dhamaka Offer 2022 का लाभ उठाना चाहते है तो आज ही जिओ कस्टमर केयर पर कॉल करें या फिर आने नजदीकी जिओ स्टोर पर जाकर नए जिओ फाइबर कनेक्शन लगवाए। 

अगर आपको हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर अच्छा लगा हो या फिर आप ये जानकारी बाकी लोगों को बताना चाहते है तो उसके लिए हमारे इस पोस्ट को अपने WhatsApp या Facebook पर शेयर भी कर सकते है। 

Leave a Comment